Tutorial

बड़ी आसानी से अपने फोन से फेस और बॉडी ऐसे बदले

बड़ी आसानी से अपने फोन से फेस और बॉडी ऐसे बदले

जब भी आप सोशल मीडिया ओपन करते हैं. तो अपने इंस्टाग्राम फेसबुक व्हाट्सएप जैसी जगहों पर अलग-अलग फेस के लोगों को देखा होगा काफी सारे लोगों को अपने फेस की जगह पर अलग-अलग फेस लगाने की दिलचस्प होती है. और इसी वजह से बहुत सारे लोग आज कल रिलीज वगैरह में अपने फेस को चेंज करके अलग-अलग फेस यूज़ करते हैं.

वह काफी पॉप्युलर हो चुके हैं. आपके मन में भी ना कभी यह सवाल जरूर आया होगा कि आप अपने फेस को कैसे चेंज कर सकते हैं. या आप अपने फेस पर मुख्य दाढ़ी और चश्मा जैसी चीजों को कैसे लगा सकते हैं. इनको लगाना इतना मुश्किल नहीं है बल्कि इनको लगाने के लिए आपको कुछ एप्स का इस्तेमाल करना होता है.

बहुत सारी ऐसी एप्लीकेशन आ चुकी है जिनकी मदद से आप अपने पूरे चेहरे और बॉडी को चेंज कर सकते हैं. तो आज के इस ब्लॉग में हम आपको कुछ ऐसी ही एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं. जिनकी मदद से आप अपने फेस को चेंज करके अच्छा और अट्रैक्टिव बना सकते हैं.

Face बदलने वाले App

वैसे तो जब भी किसी चीज का ट्रेंड आता है तब इस चीज से रिलेटेड काफी सारी एप्लीकेशन आ जाती है लेकिन इन सभी ऐप्स में से आपको अच्छी ऐप को चुनना बहुत जरूरी है. क्योंकि बहुत सारी फर्जी एप्स होती है.

जो कि आपका डाटा को लीक करती है ऐसे ही आपको सोशल मीडिया के ऊपर फेस बदलने वाली एप्स के बारे में बताने वाले हैं. जिन को चलाना बिल्कुल आसान है और इन एप्स की मदद से आप आसानी से अपने फेस और बॉडी आदि को चेंज कर सकते हैं.

FaceApp: Face Editor

असल में अपने फेस बदलने का ट्रेंड इसी एप्लीकेशन के आने से शुरू हुआ था क्योंकि जब इस एप्लीकेशन को लांच किया गया था तब इस एप्लीकेशन का बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया गया था और यह लोगों में काफी ज्यादा पॉपुलर रही थी इस ऐप के आने के बाद लोग अपने चेहरे को ज्यादातर सेलिब्रिटीऔर बुड्ढे लोगों के फेस के जैसे बनाने के लिए यूज़ करते थे.

यह फेस बादलने वाले एप्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर है इसीलिए इस ऐप का भी नाम फेस एप रखा गया है इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप अपने रंग, फेस, बॉडी,हेयर स्टाइल जैसी चीजों को आसानी से चेंज कर सकते हैं. इसके अलावा आप इस एप्लीकेशन से अपने फेस पर मूंछ दाढ़ी चश्मा जैसी चीज भी ऐड कर सकते हैं.

अगर आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करना चाहते हैं. तो यह एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाती है जिसको इंस्टॉल करके आप अपने फेस को अलग-अलग लुक दे सकते हैं. और इससे आप अपने कलर आदि को भी चेंज कर सकते हैं. इसके अलावा इस एप्लीकेशन में आपको मेकअप का भी फीचर मिल जाता है.

Reface: Face Swap AI Photo App

अगर आप एक अच्छा फेस बदलने वाला ऐप ढूंढ रहे हैं. तो आप अपने फेस को बदलने के लिए Reface: Face Swap AI Photo App का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. यह अप्प भी काफी अच्छा अप है. इसमें आप अपनी फोटो से फेस को स्वैप कर सकते हैं. इसके अलावा भी इसमें आप काफी सारी और अलग-अलग टूल्स मिल जाते हैं.

जिसकी मदद से आप अपने फेस पर मूंछ दाढ़ी चश्मा जैसी चीजों को लगा सकते हैं. इसके अलावा यह अप AI को भी सपोर्ट करता है जिसकी मदद से आप अपने फेस को आसानी से किसी भी सेलिब्रिटी या दूसरे पॉपुलर इंसान के साथ चेंज कर सकते हैं. इससे आप अपनी फोटो में कलर चेंजिंग टैक्स सटिकर जैसी चीजों को भी ऐड कर सकते हैं.

FaceLab: Face Editing App

अगर आप अपनी फोटो में किसी भी प्रकार की एडिटिंग करना चाहते हैं. तो आप FaceLab: Face Editing App का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस एप्लीकेशन में आपको काफी सारे अलग-अलग फीचर मिल जाते हैं. जिसकी मदद से आप अपनी फोटो में एडिटिंग कर सकते हैं. और अपनी फोटो में मूंछ दाढ़ी चश्मा जैसी चीजों को ऐड कर सकते हैं.

इसके अलावा भी इसमें आपको कई और अलग-अलग फीचर मिलते हैं. जिससे आप अपनी फोटो को कॉलेज बना सकते हैं. या उसमें कलर चेंजिंग जैसी चीज कर सकते हैं. इस एप्लीकेशन को भी आप पर गूगल प्ले स्टोर से आसानी से इंस्टॉल करके इस्तेमाल कर सकते हैं

Faceapp

यह एप्लीकेशन भी फेस एप की तरह ही है इसको यूज़ करना भी काफी आसान है अगर आप अपने फेस में किसी भी प्रकार का चेंज करना चाहते हैं. तो आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह एप्लीकेशन आपके फेस के अलावा आपकी बॉडी आदि को भी चेंज करने में काफी मदद करता है.

इसके अलावा इसमें आपको काफी सारे अलग-अलग इफेक्ट भी देखने को मिलते हैं. जिसकी मदद से आप अपनी पिक्चर को अलग-अलग ट्रेंड के हिसाब से सेट कर सकते हैं. इसमें आप बॉडी पार्ट को भी चेंज कर सकते हैं. और अपनी फोटो को फनी भी बना सकते हैं.

Perfect Me -Face & Body Editor

यह एप्लीकेशन आपकी बॉडी के किसी भी पार्ट को बदलने में मदद करता है अगर आप अपनी बॉडी में चेंज करना चाहते हैं. तो इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस एप्लीकेशन की मदद से आप अपने चेहरे को बहुत ही आसानी से बदल सकते हैं. और इसकी मदद से आप अपने चेहरे पर अलग-अलग इफेक्ट लगा सकते हैं.

अपने चेहरे के अलावा अपनी बॉडी में सिक्स पैक को भी ऐड कर सकते हैं. यह आपके फेस पर अलग-अलग चीजों को रिमूव करने में मदद करता है जिससे आप अपनी फोटो को अट्रैक्टिव बना सकते हैं. इसमें आप को काफी सारे इफेक्ट भी मिल जाते हैं. अगर आप इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करना चाहते हैं. तो यह आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाती है.

इनके अलावा भी काफी सारी ऐसी और एप्लीकेशन है जिनकी मदद से आप अपनी फेस बॉडी जैसी चीजों को आसानी से बदल सकते हैं.

हम उम्मीद करते हैं. कि हमारी द्वारा बताई गई फेस बदलने वाले एप्स के बारे में यह जानकारी आपको पसंद आई होगी तो यदि आपको यह जानकारी पसंद आई है और आप ऐसे ही और जानकारियां पाना चाहते हैं. तो आप हमारी वेबसाइट को जरुर विजिट करें.

कौन सा ऐप मुझे अपना चेहरा दूसरे शरीर पर लगाने देता है, कौन सा ऐप आपके चेहरे को पतला बनाता है, चित्रों में चेहरे बदलने के लिए कोई ऐप है, ऑनलाइन दूसरे शरीर पर चेहरा कैसे लगाएं,face changer app,face changer,face swap,how to change face in video,face change,face changing,how to change face in photo,photo ka face change kaise kare 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button